Vishal Ramawat

Add To collaction

प्यार और धोखा - 3

अवनि ने दरवाजा खोलते ही अभिनव को गले लगा लिया और उसके गाल पर किस कर दिया। अभिनव को शॉक तो लगा पर वो कुछ भी बोल नही पाया क्योंकि उसकी नजर अवनि से नही हट  पा रही थी। अवनि अभिनव का हाथ पकड़कर अंदर लेकर आई और उसे डाईनिंग टेबल पर बैठा दिया ।

अवनि ने पानी का ग्लास अभिनव को दिया वो पानी पीने लगा और अवनि बाते करते करते खाना टेबल पर लगा रही थी। अवनि ने खाना लगया ओर दोनों बैठ कर खाना खाने लगे । आज दोनों की आखों में एक अलग ही रौनक थी।

अभिनव तो भूल ही गया था कि उसने सोनिया को रात में बात करने का बोला था। खाना खा कर दोनों tv देख रहे थे दोनों के हाथ मे शराब से भरे हुए ग्लास थे। ओर दोनों को अब नशा चढ़ना शुरू हो गया था। अवनि अभिनव के पास आ कर बैठ गयी और अभिनव को kiss करना शुरू कर दिया अभिनव ने भी अवनि का विरोध नही किया वो भी उसका साथ दे रहा था।

दोनों वहाँ से उठ कर कमरे में आ गए और वासना में तृप्त हो गए। आज फिर शारिरिक सुख के लिए किसी के विश्वास का गला घोंट दिया, किसी के प्यार की धज्जियां उड़ा दि गयी।

उधर दिल्ली में सोनिया का रो रोकर भूरा हाल था यह तो उसका रोज का हो गया था। वो रोज उसके फ़ोन का इंतजार करती और जब देर रात तक उसका फोन नही आता था तो वो रोते बिलखते सो जाती।

क्योकी उसको पता था कि अगर अभिनव ने कॉल किया और उसने नही उठाय आज भी यही हुआ उसके साथ परन्तु आज सोनिया के विश्वास और उसके प्यार हार का सामना करना पड़ा । उसका प्यार सच्चा था परंतु उसने गलत इंसान पर भरोसा कर लिया।

सोनिया देर तक रोती रही धीरे धीरे उसका रोना सिसकियों में बदल गया और वो सो गई।

अगले दिन से बहुत कुछ बदल गया अब रोज का हो गया था अभिनव  दिन में ऑफिस गुजारता ओर रात अवनि के साथ उसके बिस्तर पर । वो प्यार तो आज भी सोनिया से ही करता था परन्तु अपने शारिरिक सुख के लिये वो अवनि के साथ था। वो  2 लड़कियों की जिंदगी खराब कर रहा था सिर्फ अपने स्वार्थ के लिए । आज के जमाने मे ऐसे बहुत मिल जायेंगे जिनको बस शारिरिक सुख चाहिए होता है उनके  लिए प्यार कुछ भी नही होता है।

ऐसे ही दिन गुज़रते गए एक रात अभिनव अवनि के साथ जिस्म का खेल खेलने के बाद सो रहा था । अगली सुबह उसके फ़ोन पर सोनिया का फोन आया। अवनि ने फोन देखा जिसकी स्क्रीन पर my love नाम शो हो रहा था।  अवनि को नाम देख कर  बहुत अजीब लगा इसलिए उसने बालकनी में जाकर फ़ोन उठाया तो सामने से लड़की की आवाज आई।

कमश:
।। जयसियाराम ।।

vishalramawat"सुकून(जाना)


   22
2 Comments

shahil khan

06-Apr-2023 10:02 PM

nice

Reply